फिजियो इंटरनेशनल
GST : 07AUCPK9561A1ZS

हमें कॉल करें:

भाषा बदलें
trusted seller
Muscle Stimulator Diagnostics

स्नायु स्टिमुलेटर डायग्नोस्टिक्स

उत्पाद विवरण:

X

स्नायु स्टिमुलेटर डायग्नोस्टिक्स मूल्य और मात्रा

  • यूनिट/यूनिट
  • आवश्यकता के अनुसार

स्नायु स्टिमुलेटर डायग्नोस्टिक्स व्यापार सूचना

  • कैश ऑन डिलीवरी (COD) कैश एडवांस (CA) डिलिवरी पॉइंट (DP) लेटर ऑफ क्रेडिट (एल/सी) लेटर ऑफ क्रेडिट एट साइट (साइट एल/सी) टेलीग्राफिक ट्रांसफर (T/T) स्वीकृति के बाद के दिन (DA) कैश इन एडवांस (CID) चेक
  • 7-15 दिन
  • Yes
  • एक निश्चित मूल्य सीमा के भीतर, मुफ्त नमूने उपलब्ध हैं
  • ऑल इंडिया
  • आईएसओ 9001: 2015

उत्पाद वर्णन

हम अपने ग्राहकों को मसल स्टिमुलेटर डायग्नोस्टिक प्रदान करते हैं जो बेहतर गुणवत्ता वाले कच्चे माल से बने होते हैं जो उत्पाद की स्थायित्व सुनिश्चित करते हैं। इसे उन्नत प्रौद्योगिकी मशीनों और उपकरणों की मदद से डिज़ाइन किया गया है जो उत्पाद के उचित आयाम को सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, हमारी पेशकश की गई मसल स्टिमुलेटर डायग्नोस्टिक जंग-मुक्त सामग्री की एक समान कोटिंग के साथ प्रदान की जाती है जो मशीन को जंग से बचाती है।


स्नायु उत्तेजक (नैदानिक एवं अर्ध डिजिटल)

मांसपेशी उत्तेजक का उपयोग मांसपेशी डिस्ट्रोफी, दर्दनाक न्यूरोसिस, हिस्टीरिया या न्यूरोप्रोक्सिया, फ्लेसीसिड पक्षाघात, हृदय संबंधी विकारों, मांसपेशी तनाव आदि के परिणामस्वरूप होने वाले कार्यात्मक पक्षाघात के लिए किया जाता है।

सादा गैल्वेनिक: यह एनर्वेटेड मांसपेशी आयन स्थानांतरण की उत्तेजना के लिए है। अधिकतम आउटपुट 75 एमए।

बाधित गैल्वेनिक करंट: इसका उपयोग निदान और मांसपेशियों के घाव की सीमा के लिए किया जाता है। इसका उपयोग दोषपूर्ण मांसपेशी के एसडी वक्र को प्लॉट करके मांसपेशियों की गतिविधियों के निदान के लिए किया जाता है। एसडी वक्र को सेमी लॉग ग्राफ शीट पर प्लॉट किया जा सकता है। भिन्नता के साथ पल्स .01 से 300 एमएस तक के चरणों में होती है।


फैराडिक करंट: उत्पन्न पल्स 80 पल्स/सेकंड की दर से छोटी अवधि (0.6 एमएस) की होती है। टाइटैनिक मांसपेशियों में संकुचन और मांसपेशियों की थकान कम अवधि में प्राप्त होती है क्योंकि दर 80 पीपीएस है।

फैराडिक करंट में वृद्धि: फैराडिक पल्स में वृद्धि हुई है। टेटनाइजिंग का चरम 2 सेकंड से 4 सेकंड तक पहुंच जाता है। आराम की अवधि 2 से 5 सेकंड तक समायोज्य है। क्रिया स्वैच्छिक संकुचन के समान होती है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर


Back to top